मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल

Rate this post
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन के साथ क्या कर दिया
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल 

16 जून 1950 को कोलकाता में जन्मे मिथुन चक्रवर्ती कासली नाम गौरांग था दो भाई थे सबसे छोटे भाई मिथुन थे

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन से उनके जन्मदिन पर क्या कहा जिसे सुनकर आप भी दांग रह जाएँगे

दोस्तों आअज मिथुन चक्रवर्ती कजन्म्दीन है तो उनके बेटे ने पूरी पोल खोल दी मिथुन की

एक तरफ इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपने पिता के बारे में खास बातें बताई हैं। मिमोह ने कहा कि उनका जन्मदिन बेहद सादगी भरा रहेगा। साथ ही उन्होंने साझा किया कि वह अक्सर कैसे अपने पिता का जन्मदिन मानते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल

मिमोह चक्रवर्ती ने कहाँ मेरे पापा घर में कोई भी त्यौहार नहीं मानते है नहीं हम लोगो को मनाने देते है जहाँ तक बो अपना जन्मदिन भी नहीं मनाने देते फिर हम सब घर बाले इकठ्ठा होकर उनके जन्मदिन पर आधी रत को फ़ोन करके उन्हें हैप्पीबर्थडे बोलते है तो बो थोडा नाराज हो जाते है लेकिन हम सब उनकी बात नहीं मानते है अगर बो मुंबई में होते है तो हम उनके जन्मदिन पर उनसे खाना भी बनबाते है और पोर्रजन्म्दीन बड़े ही मजे से पूरी family के साथ एन्जॉय करते है 

मिमोह ने बचपन के बारे में क्या बताया 

मिमोह ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उनके पिता को लेकर उनकी पहली धारणा क्या थी। उन्होंने कहा मेरे पिताजी के बारे में मेरी पहली धारणा यह थी कि वे हमेशा अति-व्यस्त रहते थे। वह एक दिन में छह शिफ्ट तक करते थे। छह प्रोजेक्ट एक ही दिन फ्लोर पर, प्रत्येक को वह दो घंटे का समय देंगे, इसलिए वह हमेशा चलते रहते थे, चाहे मुंबई में हों या शहर के बाहर, इसलिए मैं और मेरा भाई शायद ही कभी उन्हें देख पाते थे, लेकिन जब हम उन्हें देखते थे तो हम उनसे बहुत डरते थे। उनका यह डराने वाला व्यक्तित्व था। पापा पापा है, जैसे मां हमेशा मां होती हैं, स्नेह से भरी हुईं। आज पापा और मैं सबसे अच्छे दोस्त हैं। हमारे पास बातचीत करने के लिए मुद्दे हैं। उस समय हम उससे बहुत डरते थे।

मिमोह ने क्या खुलासा किया है देख लो 

मिमोह ने इस बारे में भी खुलासा किया कि मिथुन ने कैसे बड़े स्टार होने के बाद भी एक बेहतरीन पिता का फर्ज निभाया। मिमोह ने कहा कि हम हमेशा से जानते थे कि पापा एक अभिनेता, एक सुपरस्टार और एक दिग्गज हैं। हमने उनके आगे पीछे हमेशा प्रशंसकों की भीड़ देखी है, लेकिन आज भी कोई कहता है तो हमें कभी ऐसा नहीं लगता कि अरे वे एक सुपरस्टार हैं। हम जानते हैं कि लोग उन्हें कितना प्यार और सम्मान करते हैं, लेकिन हमारे लिए वह हमेशा हमारे पिता रहे हैं। वे कभी सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की तरह नहीं रहे।

एक ही हॉस्पिटल में 12 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट

मिमोह ने कहा कि पिताजी हमेशा एक संतुलित पिता हैं। उनके लिए सही हमेशा सही रहता है और गलत हमेशा गलत रहता है। यह उनके बच्चों के लिए नहीं बदलता है। उन्होंने कभी भी हमें जरूरत से ज्यादा सुरक्षित या लाड़-प्यार नहीं किया। वह मेरे और मेरे तीन भाई-बहनों के साथ एक संतुलित पिता हैं।

ये भी जाने-

चंद्रयान-3, 12 से 19 जुलाई के बीच लॉन्च होगा

हाल ही में NASA ने शेयर की अंतरिक्ष में उगाए गए खूबसूरत फूल की तस्वीर, जानें कैसे हुआ संभव?

एलन मस्क की अनसुनी कहानी (Biography of Elon Musk in Hindi Jivani)

Author - Er. VIPIN BAGHEL Hi! I`m an authtor of this blog. Read our post - be in trend!

Sharing Is Caring:

1 thought on “मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने मिथुन की खोली पोल”

  1. Pingback: ये कंपनी 3 साल से निवेशकों को मालामाल कर रही कंपनी » Currentaffairhindi

Leave a Comment

मिथुन चक्रवर्ती के लड़के ने खोली मिथुन की पोल एक ही हॉस्पिटल में 12 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट Word Blood Donor Day